blogid : 316 postid : 1292803

भारतीय बच्चे ने हॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ किया काम, नहीं मिल पाया वीजा

Posted On: 11 Nov, 2016 Social Issues में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड सितारों ने हॉलीवुड फिल्मों में काम करकर बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच की दूरी को कुछ कम कर दिया है. भारत में हॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों की कमी नहीं है. शायद यही वजह है जो हॉलीवुड वाले बॉलीवुड के सितारों को अपनी फिल्मों में कॉस्ट कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ बड़े सितारे ही बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर रहे हैं बल्कि उभरते हुए सितारे भी हॉलीवुड में अपना हाथ आजमा रहे हैं. लेकिन लगता है उभरते हुए ये सितारें अपनी एक्टिंग से चाहे कितनों का दिल क्यों न जीत लें पर व्यवस्था की नजर में इन्हें कम आंककर देखा जाता है.


lion pawar

कुछ ऐसा ही मामला पेश आया 8 साल के बाल कलाकार सन्नी पवार के साथ. हॉलीवुड अभिनेत्री निकोन किड्मैन की फिल्म ‘लॉयन’ में सन्नी उनके गोद लिए हुए बेटे का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में स्लमडॉग मिलेनियर में काम कर चुके देव पटेल भी हैं. फिल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क में रखा गया था लेकिन अमेरिकी सरकार ने सन्नी और उसके परिवारवालों को वीजा देने से इंकार कर दिया. इस वजह से सन्नी और उसका परिवार बहुत निराश दिख रहा है.


lion 1


फिल्म की डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी ‘द वेइन्सटीन कंपनी’ का कहना है कि वो सन्नी और उसके परिवार को वीजा न मिल पाने से खुद भी निराश हैंं. कंपनी के आला अधिकारियों का कहना है कि ‘उन्होंने वीजा दिलवाने की पूरी कोशिश की थी, उन्हें आखिरी सेकंड तक ये लग रहा था कि शायद वीजा मिल जाएगा लेकिन इमीग्रेशन से जुड़े हुए नियमों के तहत वीजा नहीं मिल पाया. फिल्म में सन्नी एक अहम किरदार निभा रहे हैं जिसमें उनका नाम सारू है, जो बचपन में कोलकत्ता की गलियों में भटक जाता है.


nicole


Read : ये वह फिल्म थी जहां से हिंदी फिल्म में किसिंग सीन की शुरुआत हुई


भटकते-भटकते जिंदगी उसे अनाथआश्रम में पहुंचा देती है. वहां एक ऑस्ट्रेलियन कपल सारू को गोद ले लेता है. 25 साल गुजरने के बाद सारू अपने असली माता-पिता को ढूंढने की कवायद शुरू कर देता है. फिल्म में सारू के बड़े होने का किरदार देव पटेल ने निभाया है. हालांकि, ये बात अभी तक साफ नहीं हो सकी है कि सन्नी के लिए वीजा कब अप्लाई किया गया था.


lion 4


मामले की जांच की जा रही है और वीजा न देने की अन्य वजहों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है लेकिन एक खास रोल होने पर भी सन्नी का प्रीमियर पर न जाना भारतीयों के लिए काफी निराशाजनक बात है…Next


Read More :

अपनी पहली फिल्म से पहले 100 बार रिजेक्ट हो चुके हैं ये एक्टर, बॉलीवुड में पूरे किए 13 साल

फिल्म ‘अजहर’ में ऐसा क्या है कि इन 4 खिलाड़ियों को हो रही है घबराहट!

इन फिल्मों की वजह से निर्देशकों को खानी पड़ी जेल की हवा




Tags:                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran