blogid : 316 postid : 1169380

महिला के छोटे कपड़े पहनने पर भीड़ ने कर डाली ऐसी शर्मनाक हरकत

Posted On: 26 Apr, 2016 Social Issues में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

एक तरफ जहां बुर्का, घूंघट और पर्दा पर बहस थमने का नाम ही नहीं ले रही वहीं दूसरी तरफ ऐसे घिनौने मामले सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई सोचेगा कि आज हम किस समाज का हिस्सा है. ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया बेंगलुरु से, जहां पर एक महिला पत्रकार को एक ऑटो ड्राइवर की सरेआम बदतमीजी का शिकार होना पड़ा. दरअसल, ऐश्वर्या सुब्रमण्यम नाम की इस महिला पत्रकार ने कहीं जाने के लिए ऑटो हॉयर किया. वो जैसे ही ऑटो में बैठी, ऑटो ड्राइवर ने उन्हें ऊपर से नीचे तक घूरना शुरू कर दिया. अगले ही पल उस आदमी ने ऐश्वर्या से जो भी कहा वो बेहद चौंकाने वाला था.


crap autowala1


Read : 30 सालों से अपने चेहरे को छुपा रखा है इन 7 महिलाओं ने, नाम है ‘गोरिल्ला गर्ल्स’


उसने कहा ‘आप बुरा मत मानना लेकिन आपको ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देता, आप एक लड़की हैं’. (दरअसल, ऐश्वर्या ने घुटनों से थोड़ी ऊंची सफेद रंग की एक ड्रेस पहन रखी थी.) ऑटो ड्राइवर के तेज आवाज में बोलने की वजह से वहां आसपास खड़े लोग भी बहस में बिन बुलाए मेहमान की तरह शामिल होने आ गए. हद तो तब हो गई जब वो लोग ऐश्वर्या की बिना मर्जी के फोटो कैप्चर करने लगे. दूसरी तरफ ऑटो वाला बड़ी ही बेशर्मी से शर्म और हया का पाठ पढ़ा रहा था.

aish picture


Read : क्या एक बार इन्हें गले से नहीं लगाना चाहेगें आप?

इस पूरे वाक्ये को ज्यादातर लोग चुपचाप किसी फिल्म की तरह देख रहे थे. इतने में जंक फूड बेचने वाले दो लोगों ने मौके पर पहुंचकर इस महिला पत्रकार का साथ देते हुए ऑटोवाले को फटकार लगानी शुरू कर दी. तब कहीं जाकर ऑटोवाले का मुहं बंद हुआ. इसके बाद ऐश्वर्या ने खुद को संभालते हुए ऑटो वाले से कहा कि क्या वो उसकी फोटो क्लिक कर सकती है, क्योंकि वो अपने साथ हुई इस शर्मनाक घटना को सोशल मीडिया साइट पर ऑटोवाले की फोटो के साथ शेयर करना चाहती है.


the autowala


इस पर उस ऑटो ड्राइवर का जवाब बहुत चौंकाने वाला था. उसने कहा ‘बिल्कुल, तुम कर सकती हो. लेकिन देख लेना पूरा देश मेरी बात पर सहमत होगा न कि तुम्हारी बात पर, क्योंकि मैं सही हूं.’ इस हादसे ने एक बार फिर समाज की आधुनिक सोच की पोल खोल दी है…Next

Read more

शादी के बाद जिस्मफरोशी करती हैं ये महिलाएं, ग्राहक ढूंढ़कर लाते हैं इनके पति

‘तुमने मेरी कार ओवरटेक की, अब मैं तुम्हारा करूंगा रेप’

यूं ही नहीं अपनाया बार बालाओं ने जिस्मफरोशी का धंधा, क्या वो फिर लौट पांएगी?



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

3 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Dinesh Sangrame के द्वारा
April 27, 2016

मै जनता हू ये शर्मनाक हरकत लोगोने की है .. पर आप लोगोने ये भी समाज ने को होणा की उस लाडकी ने कपडे कैसे पाहणे … पर बात कापडोंकी नही बात है हमारे सम्मान की हम वो कपडे कहा ओर कैसी जगा पैने वो माईने मे रायता है मेरे ख्याल से उस आटो वाले ने सही बात बताने की कोशीस की है. बस उसे असकी लँग्वेज पर ध्यान नही दिया… उसने तो बस असका काम किया है बात लडकी की है. हम लोग ही मानते है अजकल लडकियोनपे रेप छेडछाड होती है. कारण वोही है हमारे कपडे हमरा रवईया… मै इन कपडोंको अवॉइड नही कररहा हू बस जहा हम पैनसके वही पहेणे …. हमारा देश तो ऐसाही है जो इन चिजोंसे सुधर नही शकता चाहे लाख कोशिश करलो लाडकीयोंकी छेडखानी होतीच है .. मैने खुद ने ही एक दो बार छेडा है .. बात हमारे रवईया की है जो लोग हमारे आसपास रायते है हमे ऊनके जैसे रयना पडता.. हमारी इंडियन मेंटालिटी लडकी की के बारेमे एसी बणी है जैसे कोई लडकी छोटे कपडे पहनके आई की उस लडकी ने कुच गलत किया है उसे हीन भावना या गलत नजर से ही देखेंगे …. मेरी राय ये है की आप येसे कपडे उसी जगा पाहेणे जहा ऊनको अवॉइड ना करे….

rafe के द्वारा
April 26, 2016

सोशल मीडिया पैर ये बातें कहना बहुत आसान है अगर यही बातें आप अपने साथ की लड़कियों को बोलेंगे तो आपको आपका जवाब मिल जाएगा!

Aashish Mishra के द्वारा
April 26, 2016

अगर बदन दिखना ही फैशन है तो हम सब से अच्छा फैशन जानवर करते है क्युकी वो तो कपडे पहनते ही नहीं ऑटो वाले अंकल ने बिलकुल सही कहा और क्या सोच हम जिस ज़माने में जी रहे है क्या वह नंगा होकर जिन फैशन है ????


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran