blogid : 316 postid : 853188

ये क्या कर रहा है यह पुरूष अपनी पत्नी के साथ?

Posted On: 16 Feb, 2015 social issues में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आखिर कोई पुरूष किसी महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकता है? क्या यह बलि देने की कोशिश है या कुछ और? लेकिन जो भी आप तस्वीरों में देख रहे हैं वो सच है. एक ऐसा सच जो भयावह दिखने के बाद भी हिंसक नहीं है. एक ऐसा सच जिससे दुनिया अब अंजान नहीं रहने वाली है. एक ऐसा सच जिसके पीछे पेट पालने की विवशता है. हालांकि वही सच अब इस जोड़े को ख्याति देने जा रही है. लेकिन क्या है वो सच और कैसे वह कर सकती है इस जोड़ी को विश्व भर में मशहूर……?


image47


तस्वीरों में दिखने वाला यह जोड़ा वास्तव में पति-पत्नी हैं. एक ऐसा जोड़ा जो साहसिक कारनामें दिखा अपनी जिंदगी गुजर-बसर कर रहा है. आंध्र-प्रदेश के चिराला मंडल के रहने वाले ब्रह्मरंबा और बालाशंकर बुदाती दूसरों को खुशी देकर पैसा कमाने के लिए इस तरह के खेल दिखाते हैं. इनके कारनामों में अक्सर पति बालाशंकर अपनी पत्नी पर चाकू अथवा छुरी से प्रहार करते हैं. इस तस्वीर में प्रहार के कारण पत्नी के गर्दन पर रखी नारियल टूट जाती है. नारियल टूटने के कारण उसके भीतर के पानी से पत्नी का समूचा शरीर भींग जाता है.



Read: ये क्या हो रहा है इस महिला के साथ!!


अब इनकी गुमनामी का दौर खत्म होने जा रहा है, क्योंकि इनके कारनामों को एक टीवी चैनल ने अपने कार्यक्रम ‘वर्ल्डस मोस्ट टैलेंटेड’ में शामिल कर प्रसारित करने का निर्णय लिया है. मार्च में दिखाई जाने वाली इस कार्यक्रम की पहली श्रृंखला में ही ब्रह्मरंबा और बालाशंकर का सामना अन्य देशों के प्रतिभागियों से होगा जिसमें उन्हें अपने कौशल का प्रदर्शन करना होगा.


image 57


इसमें भाग ले रहे सभी प्रतिभागियों के कारनामों की तस्वीरों को विश्व भर के सौ ब्लॉग लिखने वालों को दिखाया जायेगा जो उनमें से श्रेष्ठतम का चयन करेंगे.इस तरह से एक विवाहित जोड़ी का स्तब्ध कर देने वाला यह कारनामा उन्हें एक व्यापक पहचान देने जा रही है. Next…




Read more:

महिलाओं द्वारा पुरुषों पर किए जाने वाले 10 अत्याचार

जानिए आपसे जुड़े इन लोकप्रिय धारावाहिकों का राज़…क्यों उन्होंने ज़िद में लिख दिए महाभारत के अमर संवाद

दीये के बुझने और प्लास्टिक सर्जरी के बीच लॉजिक का क्या काम….पढ़िए इंडियन टी.वी सीरियल की कुछ अजीबोगरीब बातें




Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Ella के द्वारा
October 17, 2016

Thanks for shingra. Always good to find a real expert.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran