blogid : 316 postid : 779803

एड्स पीड़ितों के नाम पर पब्लिक से चैरिटी मांगने का बेहद अश्लील तरीका ढूंढ़ निकाला पोर्न स्टार्स ने..जानना चाहते हैं क्या किया इन नौ बालाओं ने?

Posted On: 4 Sep, 2014 social issues में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इंसान की सोच उससे क्या-क्या नहीं करवाती, वो चाहे तो दुनिया को बदल सकती है और चाहे तो बिगाड़ भी सकती है. हमारे आसपास रहने वाले लोगों को पहचानना और उनकी सोच को पकड़ना अक्सर मुश्किल हो जाता है लेकिन जपान की इन कुछ पोर्न स्टार्स ने सामाज की असलियत को खूब समझा है और उसका बखूबी इस्तेमाल भी किया है.


Taxing Sex


कहने को तो हमारा समाज पोर्न स्टार्स को दुत्कारता है, उन्हें बुरी नजर से देखा जाता है लेकिन जो काम उन्होंने कर दिखाया है वो सबके लिए एक मिसाल से कम नहीं है. हालांकि उनका तरीका बेशक समाज की अवधारणाओं से विपरीत था, लेकिन फिर भी उनकी इस पहल ने समाज की दोगली मानसिकता से रुबरू करवाया है.


बूब-एंड चैरिटी कैंपेन


हाल ही में जापान की 9 पोर्न स्टार्स पीली टी-शर्ट पहने हुए एड्स से लड़ रहे मरीजों की मदद करती हुई दिखाई दीं, लेकिन उनकी मदद करने का तरीका यदि आप जान लेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. इन पोर्न स्टार्स ने एड्स के मरीजों के लिए लोगों से पैसे मांगे और बदले में लोगों को उनके स्तन को दबाने का मौका दिया.


porn stars pic


जी हां, सुनने में तो यह काफी वाहियात लगता है लेकिन यह सच है. जपान की इन पॉर्न स्टार्स ने अपनी टी-शर्ट को उठाकर लोगों को उनके ब्रेस्ट को दबाने को कहा और बदले में उनसे दान के रूप में पैसे लिए. आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन इस योजना की मदद से चंद घंटों में ही इन पोर्न स्टार्स ने हजारों डॉलर जुटा लिए. इस पहल को ‘बूब-एंड चैरिटी कैंपेन’ का नाम दिया गया था जिसके दौरान उम्मीद से ज्यादा भीड़ उमड़ी हुई दिखाई दी.


Read More: पहले शराब पिलाते हैं फिर इलाज करते हैं, क्या यहां मरीजों की मौत की तैयारी पहले ही कर ली जाती है?


मर्द ही नहीं औरतें भी हुईं शामिल


जी हां, पॉर्न स्टार्स के स्तन को दबाने वाली भीड़ में केवल पुरुष ही नहीं औरतें भी मौजूद थीं लेकिन काफी कम मात्रा में. यह कैंपेन पूरा दिन चलता रहा है इसमें कुल मिलाकर 4100 लोगों ने दान किया या फिर यूं कहें कि 4100 लोगों ने पोर्न स्टार्स के कहे अनुसार उनके स्तन को दबाया.


boob squeeze day



काफी पैसा जमा हुआ


कैंपेन में शामिल होने वाले प्रत्येक इंसान से 1000 रुपये का दान लिया जा रहा था. तो इसका मतलब है 4100 लोगों के हिसाब से कम से कम 40,000 डॉलर की कमाई हुई है, या फिर इससे भी ज्यादा.


पहली बार नहीं हुआ यह कैंपेन


जापान में इस तरह का कैंपेन होना आम बात है क्योंकि यह हर वर्ष किया जाता है. इस कैंपेन की शुरुआत वर्ष 2003 में की गई थी और इस साल यह बूब एंड चैरिटी कैंपेन का 12वां साल है. यह हर साल जापान फाउंडेशन फॉर एड्स प्रिवेंशन द्वारा आयोजित कराया जाता है.


aids prevention


Read More: ऐसा गैंग जो नशे में धुत्त लड़कियों के साथ बलात्कार कर अपनी हैवानियत भरी तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड करता है


समाज पर प्रश्नचिंह है ऐसा कैंपेन


इस घटना के बाद तो यह साफ हो गया है कि जब सीधी अंगुली से घी ना निकले तो अंगुली टेढी करनी ही पड़ती है. जापान की इन 9 पोर्न स्टार्स ने भी तो कुछ ऐसा ही किया है. यूं तो आमतौर पर शायद ही कोई मन से एड्स मरीजों या किसी भी तरह का सामाजिक दान कर्म करता है, लेकिन जब दान करने के तरीके को आकर्षित बना दिया गया तो हर कोई बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने लगा.


aids


क्या सच में हमारे समाज को इस तरह के तरीकों की जरूरत है? क्या हमारा समाज साफ मन से खुद किसी अच्छे काम को अंजाम नहीं दे सकते? खैर इस कैंपेन ने समाज के उस चेहरे को तो खूब साफ किया है कि लोग अपने मन की खुशी के लिए कुछ भी करने को उतारू होते हैं फिर चाहे वो सामाजिक रूप से अनिवार्य हो या ना हो, उन्हें फर्क नहीं पड़ता.


Read More: एक म्यूजियम जो ‘रेड लाइट’ से जुड़े हर सीक्रेट बयां करता है…


वह 9 महीने तक अपने पति की लाश के साथ रहकर उसके सड़ने का इंतजार करती रही… यह मजबूरी थी या पागलपन!!


आज भी कायम है ‘फीमेल स्लेव’ की अवधारणा, पढ़िए इंसानियत को शर्मसार करती एक घिनौनी हकीकत

Web Title : Attractive boob squeeze AIDS campaign in Japan



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran