blogid : 316 postid : 763515

‘मैं जानती हूं कि मैं सेक्सी हूं और लोग मुझे देखते हैं’, मिलिए 85 वर्षीय उस महिला से जिसने उम्र के इस पड़ाव पर वेश्यावृति को चुना

Posted On: 15 Jul, 2014 social issues में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘प्यार करने वालों की कोई पहचान नहीं होती, जात नहीं होती, उम्र नहीं होती’ !!! अकसर हम यह वाक्य सुनते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. प्यार कभी भी कहीं भी हो जाता है. इसके लिए कुछ चाहिए तो वो है एक दिल जो किसी को चाह सके, जो किसी को पसंद कर सके.


लेकिन प्यार के बाद ‘सेक्स’ यानि कि शारीरिक संबंध बनाने की उम्र तो होती होगी. एक उम्र के बाद लोगों का शारीरिक संबंध बनाने से मन उठ जाता है लेकिन कोई है जिसके लिए सेक्स एक चाह है, वो उसे उम्र के तराजू में नहीं तोलती. उसके लिए सेक्स में उम्र की सीमा का कोई महत्व नहीं है.


prostitute


अकसर जब लोग 50 या 60 वर्ष की उम्र तक पहुंच जाते हैं तो वे अपनी जिंदगी को बहुत सोबर बना लेते हैं. उनकी जिंदगी से रोमांच खत्म हो जाता है और वे खुद को बुजुर्ग मानने लगते हैं. ‘यह हमारे बस की बात नहीं यह तो जवान लोगों का काम है’, ये तो उनका तकियाकलाम बना जाता है. यूं कह सकते हैं कि उनकी जिंदगी कुछ ‘बोरिंग’ सी हो जाती है लेकिन यदि इस महिला की बात करें तो इन्होंने तो वो काम कर दिखाया है जिसे जान आप दांतों तले अंगुलियों दबाने लगेंगे.


मिलिए शीला वोगेल कूप से


शीला वोगेल कूप एक 85 वर्षीय महिला हैं जिनकी दो दफा शादी तो हुई लेकिन बदकिस्मती से दोनों पतियों का निधन हो गया. अब ऐसा कुछ होने के बाद और इस उम्र तक आने पर या तो लोग अपनी जिंदगी को भगवान के नाम कर, पूजा-पाठ में लग जाते हैं या बची हुई जिंदगी को किसी तरह से काटते हैं. लेकिन शीला तो कुछ हटकर निकली. अपने सौंदर्य व आकर्षण का लाभ उठाते हुए वो आज भी जिंदगी को खुशनुमा बनाने में लगी हैं.


sheila vogel


Read More: तीस मिनट का बच्चा सेक्स की राह में रोड़ा था इसलिए मार डाला, एक जल्लाद मां की हैवानियत भरी कहानी


मैं ये अपनी खुशी के लिए करती हूं


शीला एक वैश्या है. जी हां, 85 वर्ष की ढलती उम्र में वेश्यावृति वह भी बस शौक की वजह से… है न अचंभे में डालने वाली बात? लोगों को लुभाने के लिए शीला एक घंटे के लिए 250 यूरो लेती हैं. इससे भी बड़ी बात तो यह है कि 85 वर्षीय शीला एक हफ्ते में 10 लोगों से के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं जिनमें उम्र की कोई सीमा नहीं क्योंकि वे अधेड़ उम्र से लेकर 20 वर्ष तक के जवां लड़के भी हो सकते हैं.


My Granny the Escort



पिछले 4 सालों से वैश्यावृत्ति की दुनिया से जुड़ी शीला ‘पूर्व एक्स फैक्टर प्रतियोगी केटी वैसल’ की दादी है. उनका कहना है कि जब उनके परिवार वालों को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने शीला को इस काम को छोड़ने के लिए कहा लेकिन ये शीला को मंजूर नहीं था.


वो मुझे देखते हैं ये मुझे पसंद है


वैश्यावृत्ति का हिस्सा बनी शीला को इस क्षेत्र में होने का कोई अफसोस या गिला नहीं है. वो अपनी मर्जी से इस क्षेत्र में आई. उनका कहना है कि ‘जब वे मुझे देखते हैं तो मुझे अच्छा लगता है. मैं जानती हूं कि मैं बहुत सेक्सी हूं’. उनका यह भी कहना है कि ‘इस काम को करना मुझे अच्छा लगता है. मैं केवल सेक्स के कारण ये सब करती हूं और यहां तक कि सेक्स के बारे में सोचना भी मुझे अच्छा लगता है’.


sheila vogel 2

बुलंद हौसले व जोश के साथ शीला तब तक इस काम को करना चाहती हैं जबतक उनका मन करे. शीला का कहना है कि, ‘मुझे इस बात पर गर्व है कि इतनी उम्र होने के बावजूद भी मैंने खुद को इतना संवार कर रखा है. लोग मुझे पसंद करते हैं. मैं इस दौर को कभी भी खत्म नहीं होने दूंगी’.


Read More: इस 2 मिनट के वीडियो को देखकर आप भी उस औरत का दर्द समझ जाएंगे जो कभी ‘मां’ नहीं बन सकती


उसे परेशान करने वाले की हकीकत जब दुनिया के सामने आई तो जो हुआ वो चौंकाने वाला था


पहले बलात्कार फिर शादी यह कैसी प्रताड़ना है ?

Web Title : britains-oldest-85-years-old-sexworker



Tags:                                                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 3.25 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran